शहर में जारी विकास कार्यों के कारण बाधित रहेगा यह मार्ग - India2day news

Breaking News

सोमवार, 13 दिसंबर 2021

शहर में जारी विकास कार्यों के कारण बाधित रहेगा यह मार्ग

 


जबलपुर स्मार्ट सिटी द्वारा शहर के विभिन्न भागों में अनेक विकास के कार्य किये जा रहे है । इसी तारतम्य में अगले हफ्ते मानस भवन के आस पास तीन पत्ती से गौमाता चौक तक एवं पंकज होटल, प्रेम मंदिर के आसपास बंदनाली  बनाने का कार्य, विद्युत लाईनों को अंडरग्राउंड करने का कार्य, 24x7 की वाटर पाइप लाइन डालने का कार् किया जायेगा । 

इसी प्रकार शहीद स्मारक गोलबाजार में गोलबाजार से रानीताल चौराहे का जोड़ने वाले मुख्य मार्ग के एक तरफ, सुधा नर्सिग होम मार्ग के एक तरफ, बंद नाली बनाने का कार्य एवं सर्किल सड़क में रानीताल मार्ग से आने वाली रोड़ के साथ में ओमेगा हॉस्पिटल की ओर  विद्युत लाइन को अंडर ग्राउड करने का  कार्य किया जायेगा  ।


रांझी घमापुर सड़क पर घमापुर चौक के पास 300 मी. के दायरे में बंद नाली बनाने का कार्य किया जायेगा । 


स्मार्ट रोड़ फेस-3 के अंतर्गत घंटाघर  एवं डॉक्टर बटालिया के पास कल्वर्ट बनाने का काय जारी है । अतः तैय्यबअली से घंटाघर की ओर जाने वाली रोड़ बंद रहेगी । 


इसी प्रकार अधारताल से महाराजपुर की ओर जाने वाली सड़क पर एक ओर लगभग 2 कि.मी. में अर्थ वर्क किया जायेगा । 


श्री संदीप जी.आर. आयुक्त न.नि.ज. एवं श्रीमति निधि सिंह राजपूत, CEO, स्मार्ट सिटी जबलपुर द्वारा शहर के सम्मानीय नागरिकों से अपील की है, कि वे वैकलिपक मार्गों को अपनायें या बहुत जरुरी होने पर इन मार्गों का इस्तमाल करें । उन्हे होने वाली असुविधा के लिये खेद है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad