प्रत्याशी के पति का अपहरण,घंटो तक चला थाने में ड्रामा,कांग्रेस विधायक बैठे धरने पर - India2day news

Breaking News

मंगलवार, 21 जून 2022

प्रत्याशी के पति का अपहरण,घंटो तक चला थाने में ड्रामा,कांग्रेस विधायक बैठे धरने पर


प्रदेश में नगरीय निकाय और पंचायत चुनावों (Madhya Pradesh Panchayat Election 2022) को लेकर सियासी पारा हाई है. जबलपुर के शहपुरा थाने में सोमवार की रात जमकर हंगामा हुआ. यहां कांग्रेस विधायक अपने कई समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए पहुंचे और गर परिषद चुनाव में कांग्रेस की एक महिला प्रत्याशी के पति के अपहरण का आरोप लगाने लगे. इसके साथ ही कांग्रेस विधायक ने थाना प्रभारी को हटाने के लिए भी जोरदार नारेबाजी की. हंगामे के बाद यहां हड़कंप मच गया. दरअसल नगर परिषद शहपुरा में कांग्रेस की महिला प्रत्याशी अनिता बर्मन ने वार्ड नम्बर 5 से अपना नामांकन दाखिल किया था

लेकिन सोमवार की शाम तक उन्होंने अपना नाम वापस लेने का आवेदन दे दिया. साथ ही इसकी जानकारी पुलिस थाने में दी. इसके बाद कांग्रेस विधायक संजय यादव अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे. साथ ही उन्होंने भाजपा पर अपने प्रत्याशी अनिता बर्मन के पति अशोक बर्मन का अपहरण का आरोप लगाया. संजय यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे कांग्रेसी प्रत्याशी को भाजपा समर्थक धमकी देकर उसका नामांकन वापस करवाने का दबाव बना रहे थे.

इतना ही नहीं भाजपा नेताओं के इशारे पर कांग्रेस प्रत्याशी अनिता बर्मन के पति अशोक बर्मन का अपहरण तक कर लिया गया है. इसलिए हम सभी कांग्रेसी थाने में तब तक धरने पर बैठे रहेंगे जब तक थाना प्रभारी और भाजपा के पूर्व पदाधिकारियों पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती. थाने में चल रहे धरने की खबर पाकर पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल लेकर देर रात थाना शहपुरा पहुंचे और संजय यादव से बात कर पूरे मामले को समझा. इसके बाद इसकी जांच करने का आश्वासन दिया. एएसपी शिवेश बघेल के आश्वासन के बाद फिलहाल धरना देर रात ही समाप्त कर दिया गया था.

कांग्रेस विधायक ने पार्टी प्रत्याशियों के लिए मांगी सुरक्षा

वहीं कांग्रेस विधायक संजय यादव ने अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि नगर परिषद शहपुरा के वार्ड नंबर 5 से कांग्रेस की महिला प्रत्याशी अनिता बर्मन के पति के अपहरण के बाद से डर का माहौल पैदा हुआ. इसी कारण उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया. कांग्रेस विधायक संजय यादव का आरोप है कि भाजपा लगातार प्रत्याशियों को डरा रही है. ऐसे में संजय यादव ने मांग की है कि कांग्रेस के प्रत्याशियों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए. ताकि वे बिना डर के चुनाव लड़ सकें. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad