इस पार्टी की महापौर प्रत्याशी पर लगा पैसे बांटने का आरोप,पढ़े पूरी खबर - India2day news

Breaking News

मंगलवार, 21 जून 2022

इस पार्टी की महापौर प्रत्याशी पर लगा पैसे बांटने का आरोप,पढ़े पूरी खबर

 मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार तेज हो गया है. बीजेपी कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी लगातार प्रचार में जुटे हुए हैं. इस बीच सागर से कांग्रेस की महापौर पद की प्रत्याशी निधि जैन पर नोट बांटने का आरोप लगा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसके आधार पर कांग्रेस प्रत्याशी पर नोट बांटने का आरोप है. बीजेपी ने इस मामले में कलेक्टर से कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत की है. इसके अलावा बीजेपी अब राज्य निर्वाचन आयोग भी पहुंच गई है. 

चुनाव आयोग से की बीजेपी ने की शिकायत 

बीजेपी के कुछ नेताओं ने राजधानी भोपाल पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन की शिकायत निर्वाचन आयोग से की है. बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी पैसे बांटकर वोट जुटाने की कोशिश में जुटी हैं. बीजेपी ने वारयल वीडियो के आधार पर राज्य निर्वाचन आयोग से शिकायत की है, बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी वीडियो में 500-500 के नोट बांटते हुए दिखायी दे रही है, बीजेपी ने यह वीडियो भी निर्वाचन आयोग को सौंपकर जांच करवाने की मांग की है. 

बीजेपी की तरफ से राहुल कोठारी ने कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत करते हुए कहा कि कांग्रेस मतदाताओं को पैसे बांटकर लालच दे रही है, यह आदर्श आचार संहिता का स्पष्ट रूप से उल्लंघन और गंभीर अपराध है. वहीं सागर में बीजेपी के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कलेक्टर से शिकायत कर कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग की है. 

बता दें कि सागर में कांग्रेस की निधि जैन के सामने बीजेपी ने संगीता तिवारी को महापौर के चुनाव में उतारा है. निधि जैन सागर शहर से बीजेपी के विधायक शैलेंद्र जैन के छोटे भाई सुनील जैन की पत्नी है. ऐसे में यहां चुनाव रोचक बना हुआ है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad