नर्मदा नदी में आजादी के दीवानों ने तैरकर कई किलोमीटर की निकाली तिरंगा यात्रा, देखिए आप भी यह वीडियो व समाचार - India2day news

Breaking News

रविवार, 14 अगस्त 2022

नर्मदा नदी में आजादी के दीवानों ने तैरकर कई किलोमीटर की निकाली तिरंगा यात्रा, देखिए आप भी यह वीडियो व समाचार



हमारा इंडिया न्यूज हर (पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा यात्रा का एक स्वरूप ऐसा भीमध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक बार पुनः देखने को मिला। यहां विगत कई वर्षों से 15 अगस्त के एक दिन पूर्व 14 अगस्त को नर्मदा नदी में कई किलोमीटर की तिरंगा यात्रा आजादी के दीवानों के द्वारा निकाली जाती है। यह यात्रा जिलहरी घाट से प्रारंभ होकर ग्वारीघाट से लेकर तिलवारा घाट तक निकाली जाती है, जो कि कई किलोमीटर की यात्रा होती है, जिसमें सैकड़ों आजादी के दीवाने इस तिरंगा यात्रा में शामिल होकर तैरते हुए हाथों में तिरंगा लेकर तिरंगा यात्रा निकालते हैं और देश में अपना एक अलग ही संदेश देते हैं।



जबलपुर  में अखंड भारत यात्रा निकाली गई। हाथो में तिरंगा लेकर निकाली गई यह यात्रा अपने आप में अनोखी थी। इस अखंड भारत यात्रा में लोगो ने  नर्मदा नदी में हाथो में तिरंगा लेकर 10 किलो मीटर की यात्रा तैरते हुए तय की ग्वारीघाट से तिलवाराघाट तक जाने वाली इस यात्रा को लेकर लोगों में काफी उत्साह था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad