बड़ी खबर: मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक, देखिए यह खबर - India2day news

Breaking News

शुक्रवार, 9 सितंबर 2022

बड़ी खबर: मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक, देखिए यह खबर

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने प्रातः 7 बजे निवास से वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जबलपुर संभाग के जिलों को आवंटित यूरिया के संबंध में आपात बैठक ली। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने किसानों को खाद से वंचित रखने वाले दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।



मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दोषियों के खिलाफ तत्काल FIR कर उन्हें गिरफ्तार करने और कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस समय खाद की सबसे अधिक जरूरत है उस समय खाद के लिए अफरा-तफरी मची है,यह अपराध है, दोषियों के विरुद्ध ऐसी सख्त कार्यवाही की जाए जो उदाहरण बने।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रभावित जिलों में यूरिया आपूर्ति की वैकल्पिक व्यवस्था के संबंध में जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पूरे प्रदेश में कहीं भी किसानों को खाद की दिक्कत नहीं होना चाहिए।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि केंद्र सरकार से समन्वय कर राज्य के लिए पर्याप्त आवंटन सुनिश्चित किया गया है। अन्नदाताओं तक खाद की आपूर्ति पर कड़ी नजर रखी जाए। जरूरत के समय किसान को खाद की कमी नहीं होना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad