जल्दी करे आवेदन, शुरू हो रही मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना - India2day news

Breaking News

गुरुवार, 8 सितंबर 2022

जल्दी करे आवेदन, शुरू हो रही मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना


हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर)मध्यप्रदेश/जबलपुर। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना:- तिरूपति की तीर्थ यात्रा पर जाने के इच्छुक वरिष्ठ नागरिकों से 9 सितम्बर तक आवेदन आमंत्रित

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत जबलपुर से तिरूपति की तीर्थ यात्रा पर जाने के इच्छुक वरिष्ठ नागिरकों से 9 सितम्बर तक आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। इच्छुक वरिष्ठ नागरिक अपने आवेदन तहसील स्तर पर रांझी, गोरखपुर, आधारताल, सिहोरा, पाटन, मझौली, कुंडम, पनागर, शहपुरा एवं जबलपुर तहसील कार्यालय में और मुख्य नगर पालिका अधिकारियों कार्यालयों में तथा ग्रामीण क्षेत्रों में संबंधित जनपद पंचायत कार्यालयों में जमा कर सकते हैं।
कलेक्टर कार्यालय के अनुसार तीर्थ यात्रा पर जाने के इच्छुक वरिष्ठ नागरिकों को अपने आवेदन दो प्रतियों में देने होंगे। आवेदन के साथ नवीनतम पासपोर्ट साइज के दो फोटो, जिले के मूल निवासी होने के प्रमाण के रूप में मतदाता परिचय पत्र, राशन कार्ड अथवा ड्रायविंग लायसेंस में से कोई एक तथा आधारकार्ड की छायाप्रति अनिवार्य रूप से संलग्न करनी होगी। आवेदन को आयकरदाता न होने तथा पूर्व में मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत तीर्थ यात्रा पर न जाने संबंधी घोषणा पत्र भी आवेदन के साथ संलग्न करना होगा।

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत तिरूपति की यात्रा के लिए जबलपुर से ट्रेन 17 सितम्बर को रवाना होगी। तिरूपति यात्रा के लिए जबलपुर जिले को 325 सीट का कोटा आबंटित किया गया है।

खबर पसंद आने पर अधिक से अधिक शेयर करे ताकि ज्यादा लोगो को लाभ मिल सके

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad