इस नामचीन सख्स ने शादीशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ किया इतना घिनौना काम की उसका पूरा घर परिवार हो गया बर्बाद, अब पुलिस ने शिकायत पर दर्ज किया बलात्कार का मामला, देखिए यह खबर - India2day news

Breaking News

बुधवार, 14 दिसंबर 2022

इस नामचीन सख्स ने शादीशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसके साथ किया इतना घिनौना काम की उसका पूरा घर परिवार हो गया बर्बाद, अब पुलिस ने शिकायत पर दर्ज किया बलात्कार का मामला, देखिए यह खबर



हमारा इंडिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश/इंदौर/सतना। महिला थाना इदौर में उप निरीक्षक के पद पर पदस्थ रश्मि पाटीदार ने 8 दिसम्बर को एक शादीशुदा महिला की शिकायत पर सतना निवासी रोहित रिघुड सिंह के विरूद्ध बलात्कार का मामला दर्ज किया है। जिसके बाद से पुलिस बलात्कार करने वाले आरोपी की तलाश पर जुट गई है। इस संबंध में दर्ज रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि वह इंदौर में निवास करती है, जिसके साथ रोहित रिघुड सिंह के द्वारा शादी का झांसा देकर मेरी इच्छा के विरुद्ध बलात्कार करने तथा जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की है।



पीडि़ता ने लिखित शिकायत में बताया कि उसकी शादी करीबन 18 वर्ष पूर्व लव मैरिज से हुई थी, शादी के बाद उसके दो बच्चे हैं। दिनांक 07 अगस्त 2017 को सयाजी होटल में फ्रेंडशीप डे की पार्टी में पीडि़ता की मुलाकात रोहित रिचड सिंह पिता जेनरल्ड सिंह निवासी सतना से हुई थी, रोहित ने उससे दोस्ती करने के लिये कहा और फि र उनकी फेसबुक पर बातचीत शुरू हुई, पीडि़ता ने रोहित को बताया था कि वह शादीशुदा हैं। जिसके बाद एक दिन रोहित ने उससे कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है, तो पीडि़ता ने रोहित से कहा कि ऐसा संभव नहीं है, वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, तो रोहित कहने लगा किए तुम अपने पति से अलग हो जाओ और मुझसे शादी कर लो और तुम्हारे बच्चो की भी जिम्मेदारी उठाऊंगा, तब वह रोहित की बातों में आ गई, जिसके बाद इसी मेटर को लेकर उसके पति से आए दिन झगडे होते रहते थे, इस कारण वह रोहित की बातों में आकर पति से अलग होकर दोनों बच्चो को लेकर इन्दौर के एक अलग फ्लेट पर आ गई।


इस प्रकार से पीडि़ता के साथ करता रहा दुराचार
----------------------------------
लिखित शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि 25 अक्टूबर 2017 को रोहित ने उसे अपने फ्लेट लालाराम नगर इंदौर पर मिलने के लिये बुलाया और वह उससे मिलने गई, तब उसने कहा कि वह जल्द ही अपने परिवार वालों से हमारी शादी की बात करेगा और उससे जल्द ही शादी करेगा, फिर वह उसकी बातो में आ गई और फि र उसने उसकी इच्छा के विरूद्ध जबरन उसके साथ शारिरीक संबंध बनाये और कहने लगा कि हम जल्द ही शादी करेगें, रोहित जब भी इंदौर आता तो उसके फ्लेट पर रूकता और उसके साथ शारीरीक संबंध बनाता था। फिर वह जब भी शादी की बात बोलती तो वह टाल मटोल करता रहता था, फि र जुलाई 2022 में पीडि़ता को पता चला कि रोहित की सगाई हो रही है, तो पीडि़ता ने उससे पुछा तो उसने पीडि़ता से कहा ऐसी कोई बात नही हैं और फि र वह उसके फ्लेट पर आता जाता रहा और उसके साथ शारिरीक शोषण करता रहा। एक दिन पीडि़ता ने उससे शादी के लिये जिद की तो उसने पीडि़ता के साथ मारपीट की और कहा कि वह पीडि़ता से शादी नहीं करेगा, तो पीडि़ता ने इस बात का विरोध किया तो रोहित कहने लगा कि यदि तुमने यह बात किसी को बतायी तो वह उसकी फ ोटो, वीडीयो जो उसके पास है, उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा और उसके व उसके दोनों बच्चों को जान से मार देगा, अभी भी पीडि़ता रोहित को पिछले कुछ दिनों से फ ोन लगा रही है, तो आरोपी पीडि़ता का फोन भी नहीं उठा रहा है। रोहित ने पीडि़ता के साथ शादी का झांसा देकर जबरन उसकी इच्छा के विरूद्ध बलात्कार किया है। जिसके विरुद्ध पीडि़ता ने कार्यवाही की मांग लिखित शिकायत में की है। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 376/2 एन, 323, 506 भादवि किया गया है और पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad