माता वैष्णो देवी के धाम में सम्मानित हुई इशिता विश्वकर्मा, मनमोहक प्रस्तुति से बांधा समा, भजनों से किया मंत्रमुग्ध - India2day news

Breaking News

मंगलवार, 28 मार्च 2023

माता वैष्णो देवी के धाम में सम्मानित हुई इशिता विश्वकर्मा, मनमोहक प्रस्तुति से बांधा समा, भजनों से किया मंत्रमुग्ध

 हमारा इंडिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश जबलपुर। माता वैष्णो देवी धाम कटरा जम्मू में श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के द्वारा विगत दिवस देवी भजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जो कि श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के अधिकारिक लाईव चैनल में भी प्रसारित हुआ। जिसमें जबलपुर की बेटी इशिता विश्वकर्मा को सपरिवार माता के दरबार में भजन की प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया।






इस दौरान इशिता विश्वकर्मा ने गणेश वंदना, गायत्री मंत्र, मेरी मां के बराबर कोई नहीं, आज तेरा जगराता है, मन लेके आया आदि ऐसी देवी गीतों की मनमोहक प्रस्तुति से इशिता विश्वकर्मा ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। गौरतलब है कि माता वैष्णो देवी धाम में शहर की कलाकारा इशिता विश्वकर्मा का चयन होना संस्कारधानी के का नाम गौरान्वित करने वाला है, इस मौके पर श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के द्वारा चुनरी ओढ़ाकर सपरिवार सम्मानित किया गया। जिससे एक पुन: इशिता विश्वकर्मा ने जबलपुर का मान माता के धाम में बढ़ाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad