जबलपुर का यह बाबू सिंधी, जिसने इस वजह से इस व्यक्ति के ऊपर चला दी गोली, पुलिस ने दर्ज किया मामला, देखिए यह खबर - India2day news

Breaking News

सोमवार, 24 अप्रैल 2023

जबलपुर का यह बाबू सिंधी, जिसने इस वजह से इस व्यक्ति के ऊपर चला दी गोली, पुलिस ने दर्ज किया मामला, देखिए यह खबर

हमारा इंडिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश जबलपुर।बहन के साथ जिस लड़के का विवाह होने की बात परिजन कर रहे थे, उससे नाराज भाई ने होने वाले जीजा की हत्या करने की नीयत से गोली मार दी। साथियों के साथ हमला करने पहुंचे आरोपी ने पिस्तौल से फायर किया, लेकिन गोली युवक की जांघ में लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकले लोगों को आता देखकर हमलावर मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बताया की घायल की स्थिति चिंताजनक नहीं है। घायल के बयान के आधार पर घमापुर पुलिस फरार आरोपियों के विरूद्ध हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर सरगर्मी से उनकी तलाश कर रही है।






घमापुर पुलिस ने बताया कि शुक्ला होटल घमापुर निवासी अनमोल पंजवानी पिता दिलीप पंजवानी 30 साल रात करीब 12 बजे सतपुला पुल के पास पहुंचा तभी बाबू सिंधी ने अपने साथी डॉक्टर उर्फ सम्राट एवं रोहित ठाकुर के मिलकर अनमोल पर पिस्तौल से एकाएक फायर कर दिया। पिस्तौल से निकली गोली अनमोल के पैर से सटकर निकल गई। पैर में गोली के छरें लगते ही अनमोल सड़क पर गिरते हुए बचाव के लिए आवाज लगाने लगा। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि बाबू की बहन का विवाह अनमोल से होने की बात दोनों परिवारों के बीच चल रही थी। बहन की शादी अनमोल से हो बाबू इस बात से नाराज था। पुलिस बाबू सिंधी का अपराधिक रिकार्ड भी खंगाल रही है। चर्चा यह है कि बाबू सिंधी पर पूर्व से कुछ प्रकरण घमापुर थाना में दर्ज हैं। आरोपियों की तलाश में छापेमारी


घमापुर क्षेत्र का रहने वाले बाबू और साथियों की तलाश में पुलिस ने देर रात कई स्थानों में छापामार कार्रवाई की, लेकिन आरोपी नहीं मिले। पुलिस की एक टीम वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले यश थोराट ने घमापुर थाना में शिकायत दर्ज करते हुए बताया था कि बाबू सिंधी उर्फ कृष्णा हासवानी का विवाद अनमोल से हुआ था। रात करीब 12:30 बाबू सिंधी गाली दे रहा तो, अनमोल ने कहा कि किसी गाली दे रहे हो। बाबू ने कहा तुझे गाली दे रहा हूं, क्या कर लेगा। बीच बचाव के बाद सभी चले गए। कुछ देर बाद अनमोल के दोस्त ने बताया कि बाबू सिंधी पिस्टल लेकर मारने के लिए ढूंढ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad