जनता न हो परेशान, करें सभी ऐसा काम: निगमायुक्त, जनसुनवाई के प्रकरणों का तुरंत निराकरण करने के दिए निर्देश - India2day news

Breaking News

मंगलवार, 2 मई 2023

जनता न हो परेशान, करें सभी ऐसा काम: निगमायुक्त, जनसुनवाई के प्रकरणों का तुरंत निराकरण करने के दिए निर्देश


हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।मंगलवार को नगर निगम के जनसुनवाई कक्ष में आयोजित जनसुनवाई के दौरान नगर निगम आयुक्त स्वप्निल वानखेड़े स्वयं जनता की शिकायतों को सुनने के लिए बैठे, इस दौरान उन्होंने पाया कि शहर के नागरिक ऐसी छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर परेशान है, जिसका निराकरण संबंधित कर्मियों व अधिकारियों के द्वारा तुरंत किया जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है, जिसको लेकर उन्होंने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को कहा कि सभी मिलकर ऐसा काम करें कि जनता को परेशान न होना पड़े।



 

इस लिंक को क्लिक करके अभी आप अपना पंजीयन करें 

https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSceitG1ZlIcRTf6HYQukFuDxSPTBzVR1ZZofoIs4hmMITbTYA/viewform?usp=sharing

शहर में लगातार हो रही बारिश को देखते हुए नगर निगम ने भी अपनी कमर कस ली है, जिससे कहीं पर भी कोई समस्या उत्पन्न न हो। आज निगमायुक्त स्वप्निल वानखड़े ने जनसुनवाई कक्ष में प्रात: 11:00 बजे से 01:00 बजे तक नागरिकों की समस्याएॅं सुनी। इस दौरान जलभराव की समस्याए साफ. सफ ाई, अतिक्रमण एवं अन्य योजनाओं से संबंधित 14 जनसमस्याएं प्राप्त हुईं, जिसका निराकरण सुनवाई के दौरान ही किया गया। निगमायुक्त स्वप्निल वानखड़े ने बताया कि सभी प्राप्त शिकायतें संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द निराकरण हेतु प्रेषित की गयी हैं। उन्होंने बताया कि नगर निगम के संभाग क्रमांक 1 से 16 में भी जनसुनवाई का आयोजन किया गया तथा नागरिकों की समस्याएॅं सुनी गई और उनका निराकरण भी कराया गया।




कोई भी प्रकरण लंबित न रहे:-निगमायुक्त स्वप्निल वानखेड़े ने बताया कि मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान का द्वितीय चरण 10 से 25 मई तक संचालित है, जिसके अंतर्गत नागरिक सेवाओं के प्रदाय संबंधित लंबित सभी प्रकरणों, आवेदनों, का निराकरण अभियान चलाया जाना है और यह सुनिश्चित किया जाना है कि कोई भी आवेदन बिना वैध कारण के कार्यालय में लंबित न रहे। जनसुनवाई के दौरान अपर आयुक्त, उपायुक्त, सहायक आयुक्त, उपयंत्री एवं सभी विभागीय प्रमुख उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad