मध्य प्रदेश शासन ने विश्वविद्यालय के वित्त नियंत्रक रोहित सिंह कौशल को बनाया संभागीय संचालक - India2day news

Breaking News

मंगलवार, 13 जून 2023

मध्य प्रदेश शासन ने विश्वविद्यालय के वित्त नियंत्रक रोहित सिंह कौशल को बनाया संभागीय संचालक

 

संभागीय संचालक के ट्रांसफर के बाद आज कलेक्ट्रेट में रोहित सिंह कौशल ने संभागीय संचालक वित्त के पद का पदभार किया ग्रहण

मध्य प्रदेश शासन वित्त विभाग के वरिष्ठ अधिकारी हैं श्री कौशल

जबलपुर संभाग के सभी जिला के कोषालयो पर श्री कौशल का रहेगा प्रशासकीय नियंत्रण

रोहित सिंह कौशल वि वि के वित्त नियंत्रक के साथ नगर निगम में अपर आयुक्त और सतना सीधी एवम जबलपुर के कोषालय अधिकारी रह चुके हैं।



वित्तीय व्यवस्थाओं में कसावट और पारदर्शिता लाने श्री कौशल की पहली प्राथमिकता

नगर निगम में रहते स्वच्छ सर्वेक्षण अभियान, लोक सभा विधान सभा के चुनावों, कोरोना काल और शहर में अयोजित सभी बड़े आयोजनों का कर चुके हैं कुशल संचालन

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की भी संभाल चुके हैं जिम्मेदारी





हमारा इंडिया न्यूज हर पल हर खबर मध्यप्रदेश/जबलपुर। मध्यप्रदेश शासन ने विश्व विद्यालय के वित्त नियंत्रक श्री रोहित सिंह कौशल को संभागीय संचालक वित्त के पद पर स्थानांतरित किया है।  संभागीय संचालक वित्त के ट्रांसफर के बाद कलेक्ट्रेट में संभागीय संचालक का पदभार आज श्री कौशल द्वारा ग्रहण कर लिया गया है। गौरतलब है कि श्री कौशल मध्यप्रदेश शासन वित्त विभाग के वरिष्ठ अधिकारी हैं। जबलपुर संभाग के सभी जिला के कोषालयों पर श्री कौशल का अब सीधे प्रशासकीय नियंत्रण रहेगा। 

श्री कौशल ने बताया कि वित्तीय विभाग में कसावट और पारदर्शिता लाना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। विदित हो कि रोहित सिंह कौशल विश्वविद्यालय के वित्त नियंत्रक के साथ नगर निगम जबलपुर में अपर आयुक्त वित्त और सतना, सीधी और जबलपुर के कौषालय अधिकारी रह चुके हैं। श्री कौशल नगर निगम में रहते हुए स्वच्छ सर्वेक्षण अभियान, लोकसभा, विधानसभा के चुनावों, कोरोना काल, और शहर में आयोजित सभी बड़े आयोजनों का भी कर चुके हैं कुशल संचालन। श्री कौशल राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की भी कुशलतापूर्वक जिम्मेदारी संभाल चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad