मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महापौर, अध्यक्ष और पार्षदों के लिए किया कुछ ऐसा काम, जिससे सब हो गए खुशहाल, देखिए यह खबर - India2day news

Breaking News

सोमवार, 10 अप्रैल 2023

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महापौर, अध्यक्ष और पार्षदों के लिए किया कुछ ऐसा काम, जिससे सब हो गए खुशहाल, देखिए यह खबर

हमारा इंडिया न्यूज (हर पल हर खबर) मध्यप्रदेश/जबलपुर।निगमाध्यक्ष रिकुंज विज के द्वारा पार्षदों का मानदेव दोगुना किये जाने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया कायाकल्प से बनने वाली सड़कों में किसी भी तरह का रुकावट न हो मध्यप्रदेश शासन के द्वारा संजीवनी क्लीनिक के माध्यम से मोहल्ले में निःशुल्क इलाज मुहैया कराये जाने पर निगमाध्यक्ष द्वारा आभार व्यक्त किया गया ।



महापौर, अध्यक्ष और पार्षदों का मानदेय दोगुना किये जाने पर नगर निगम अध्यक्ष रिकुंज विज के द्वारा सदन की ओर से माननीय मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। प्रदेश सरकार ने 12 साल बाद प्रदेश के सभी निकाओं के महापौर, अध्यक्ष एवं पार्षदों के मानदेय को दोगुना किया है। जनप्रतिनिधि सीधे जनता से जुड़े होते हैं और शहर हित एवं विकास में अपनी सहभागिता सतत् बनाये रखते हैं माननीय मुख्यमंत्री द्वारा मानदेय को दोगुना करने से जनप्रतिनिधिगण काफी उत्साहित हैं, सभी ने माननीय मंख्यमंत्री जी को अपना धन्यवाद ज्ञापित किया है।




कायाकल्प अभियान के तहत् मुख्यमंत्री जी के द्वारा जबलपुर को 25 करोड़ रूपये की सौगत दी जिससे शहर की सड़कों का कायाकल्प किया जायेगा निगमाध्यक्ष रिकुंज विज के द्वारा कहा गया कि मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा बताये गये नियमों का पालन करते हुये एवं आम जनता की जनसुविधाओं को ध्यान में रखकर सड़कों का निर्माण किया जावे एवं किसी तरह की रुकावट न हो को ध्यान में रखते हुये शहर का विकास किया जावेगा ।


इसी प्रकार मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा संजीवनी क्लीनिक का निर्माण कार्य तेजी से कराया जा रहा है जिसके अंतर्गत नगर निगम जबलपुर में भी निःशुल्क स्वास्थ्य परिक्षण मोहल्ले - मोहल्ले में करवाया जावेगा जिसमें एम.बी.बी.एस. डॉक्टर, नर्स, टेक्निकल टीम अपनी सेवाऐं देंगे वर्तमान नगर निगम जबलपुर महानगर में विभिन्न स्थानों में संजीवनी क्लीनिक का निर्माण जारी किया गया है। निश्चित ही इस तरह का कल्याणकारी कार्यों से सर्ववर्गो को लाभ प्राप्त होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

ad